चावल घोटाले को लेकर मस्तूरी भाजपा 7-8 अक्टूबर को मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र की सभी राशन दुकानों पर करेगी प्रदर्शन

बिलासपुर मस्तूरी

//विमल कांत की रिपोर्ट//

Hondtimesबिलासपुर/ छत्तीसगढ़ बीजेपी ने प्रदेश सरकार पर केंद्र सरकार की ओर से उपभोक्ताओं को दिए जाने वाले चावल में घोटाले का आरोप लगाया है…BJP आने वाले दिनों में इसको लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करने वाली है।जिसके तहत BJP के नेता और कार्यकर्ता 7 और 8 अक्टूबर को प्रदेश की सभी राशन दुकानों में जाकर प्रदर्शन करेंगे और लोगों को बताएंगे कि केंद्र सरकार ने हर राशन दुकान में प्रति व्यक्ति 5 किलो चावल देने की घोषणा की थी…लेकिन राज्य सरकार कहीं 3 किलो तो कहीं 2 किलो चावल दे रही है…

इसी विषय को लेकर मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत मंगल भवन में विधानसभा स्तरीय बैठक का आयोजन हुआ जिसमें 7 से 8 अक्टूबर को होने वाले धरना प्रदर्शन को लेकर रूपरेखा तैयार की गई ।जिसमे प्रत्येक मंडलो में प्रभारी सह प्रभारी की नियुक्ति को लेकर सहमति बनी

वादा निभाने में विफल कांग्रेस – पाणिग्रही
भाजपा सभी धर्म और समुदाय को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। हमारा नारा है सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास हम सभी वर्ग का विश्वास जीतने का काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की ओर चल रहा है। सभी वर्ग के हित भारतीय जनता पार्टी में सुरक्षित हैं। यह बातें मस्तूरी विधानसभा के मंगल भवन में आयोजित विधानसभा स्तरीय भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व मस्तूरी विधानसभा प्रभारी श्री जगन्नाथ पाणिग्रही ने कही उन्होंने आगे कहा कि माननीय नरेंद्र मोदी जी ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने कोरोना काल के समय देश के 80 करोड लोगों को सुखा राशन उपलब्ध कराया जो किसी इतिहास से कम नहीं इस दौरान उन्होंने प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस भूपेश सरकार जमकर निशाना साधा और कहा कि छत्तीसगढ़ में बैठी भूपेश सरकार अपने वादे निभाने में विफल रही है उनके द्वारा अपने घोषणापत्र में वादा किया गया था कि चुनाव जीतते ही बेरोजगारों को भत्ता देना प्रारंभ किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ आज प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी हुई है अपराध बढ़ा हुआ है कांग्रेस सरकार पूरी तरह फेल है ।

सेवा का संकल्प बदल रहा .बाँधी

कार्यक्रम में उपस्थित मस्तूरी विधानसभा के विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा कि अब संगठन में सेवा का अर्थ बदल रहा है ।
आप कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर जाकर जनता की सेवा करने की आवश्यकता है हमें यह देखना होगा कि जनता किस कार्य को लेकर परेशान हैं हमें धरातल पर जाकर कार्य करने की आवश्यकता है जनता के बीच जाकर यह देखना होगा कि जनता को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है अथवा नहीं कोरोना काल में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने देश की जनता के लिए 5 किलो राशन देने की घोषणा की गई थी लेकिन कांग्रेस सरकार द्वारा सभी को राशन नहीं दिया जा रहा है । न ही सरकार की अन्य योजनायें सड़क पर नजर आ रही है ।