UT 69 : Raj Kundra बायोपिक की घोषणा सुनते ही शिल्पा शेट्टी ने राज को चप्पल से कूटा

Raj Kundra की UT 69 फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी। राज कुंद्रा ने फिल्म पर शिल्पा शेट्टी की प्रतिक्रिया पर Raj Kundra ने बताई ये बात

Shilpa’s first Reaction: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी अभिनेता बनने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी बायोपिक UT69 की घोषणा की है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में उनके जेल में कैसे दिन बिताए गए और कितनी बुरी स्थिति हुई है।राज कुंद्रा ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर खुद से जुड़े कई किस्से शेयर किए, साथ ही बताया कि शिल्पा को एक्टिंग डेब्यू के बारे में बताने पर उनका रिएक्शन कैसा था।

शिल्पा शेट्टी की प्रतिक्रिया के बारे में राज कुंद्रा ने बताया है। “शुरुआत में वह थोड़ा घबरा गई, लेकिन बाद में उसने अपना मन बदल लिया और मुझे सपोर्ट किया,” उन्होंने कहा। राज ने कहा कि शिल्पा को लगता था कि ये फिल्म नहीं बनेगी।

 

शिल्पा ने Raj Kundra को चप्पल मारी थी।

Raj Kundra ने कहा कि मैंने शिल्पा को फिल्म बनाने के बारे में बताया तो वह मुझसे कुछ दूर खड़ी थी। मैं उनसे नहीं मिलना चाहता था। मैंने उन्हें बताया कि मैं एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूँ और उसके उत्तर का इंतजार कर रहा हूँ। जैसे ही मैं उसकी ओर घूमा एक उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे पर आई । शुरू में मैंने सोचा कि वे इस विचार को अजीब समझती थी । शायद शिल्पा को लगा था कि फिल्म नहीं बन पाएगी ।

#UT69Trailer #RajKundra

Raj Kundra ने कहा कि निर्देशक शहनवाज अली से स्क्रिप्ट पर चर्चा करने के बाद उन्होंने शिल्पा को बुलाया। जब शिल्पा को कुछ स्क्रिप्ट सुनाई गई, तब उन्हे समझ में आया कि यह एक आम आदमी की कहानी है न कि सिस्टम के खिलाफ केस है। वह बहुत सहयोगी थी। शिल्पा ने मुझसे पूछा गया कि क्या मैं एक्टिंग करूँगा। राज ने शिल्पा को बताया कि वह एक्टिंग कर लेंगे क्योंकि वह जेल में जाकर कुछ मेथड एक्टिंग (एक अभिनय कला सीखने की विधि हैं ) जिसमे खुद को ऐक्टिंग के लिए विकसित किया जाता है

ट्रेलर में स्क्रीन प्ले के माध्यम से राज कुंद्रा के मुंबई की ऑर्थर रोड जेल की कहानी दिखाई गई है। राज कुन्द्रा (Raj Kundra)) को साल 2021 में को तथाकथित एक पॉर्न फिल्म मामले में गिरफ्तार किया गया था। Raj Kundra को इस मामले में दो महीने जेल में रहना पड़ गया था ।

यह भी पढ़े –

जाने भारत का चंद्रयान -3 के बाद, पहली महिला रोबोट अंतरिक्ष यात्री क्या करने वाली है जिसे ISRO ने बनाया है 

acer लैपटॉप वाली कंपनी ने बैटरी बदलने वाली स्कूटर  लॉन्च किया  टॉप स्पीड 75, जाने स्कूटर एक बार चार्ज करने पर कितनी  दूरी तय करेगी और BOOKING कैसे करे ?

Leave a Comment