Okaya EV Motofaast : बिना रुके चले 120 km, डबल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ, Top Speed 70, जाने खास फीचर्स ,

इलेक्ट्रिक स्कूटर ने 130 किलोमीटर की रेंज के साथ लॉन्च किया गया है, इसे Rs. 2500 में बुक करें और जानें भारत में Okaya Motofaast की कीमत: सात रंगों में उपलब्ध इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 130 किलोमीटर की है।

OKaya EV ने शेयर किया है कुछ पुराने ग्राहकों का रिव्यूज 

 

स्वैपेबल बैटरी के साथ लांच किया गया है Okya Motofaast

ख़ास बातें: ओकाया मोटफेस्ट, ओकाया EV का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, 7 कलर्स में पेश किया गया है, जिसमें 2500 रुपये की टोकन मनी शामिल है

Okaya EV (ओकाया ईवी) ने त्योंहार के मौसम में अपना नया इलेक्ट्रिक स् कूटर पेश किया है। Motofaast (मोटोफास्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर) नाम है। सात रंगों में उपलब्ध इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 130 किलोमीटर की है। Okya Motofaast का शोरूम मूल्य 1,36,999 रुपये है। इसे सिर्फ 2500 रुपये की टोकन मनी देकर बुक कराया जा सकता है। कंपनी ने कहा कि नवंबर में दिल्ली और जयपुर में डिलीवरी शुरू करेगी।

2905/ ₹ की EMI पर ले सकते हैं 

जैसा कि पहले बताया गया है, Okaya Motofaast को सात कलर मिल सकते हैं। इनमें सियान, रस्टी ऑरेंज, रेड, वाइट, सिल्वर, मैट ग्रीन और ब्लैक रंग शामिल हैं। Okaya Motofaast का दावा है कि 70 km/h की टॉप स्पीड और 130 km/h की रेंज है।

 

OKaya-EV-Motofaast-colours
OKaya-EV-Motofaast- all colours.Source: OKaya EV

 

Okaya EV – Okaya Motofaast के खास फीचर्स 

Okaya EV का कहना है कि Okaya Motofaast  को 5 घंटे से भी कम समय में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। जब हम इसकी अन्य विशेषताओं की बात करते हैं, तो यह स्पोर्ट्स(Sports), शहर (City) और इको चालक मोडों (Eco mode) को सपोर्ट करता है। इसमें आवश्यक जानकारी के लिए 7 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले लगाया गया है। 12 इंच के ट्यूबलेस टायर में कॉम्बी डिस्क ब्रेकिंग सिस्टम लगा है।

 

OKaya-EV-Features

 

OKaya-EV-electric-scooter-features
OKaya-EV-electric-scooter-features  source -Okaya EV

 

जहां ओला (Ola) जैसी कंपनियों ने इस समय EV (electric vehicle) मार्केट पर दबदबा बनाए हुए है। वहीं  Okaya EV (ओकाया ईवी)  जैसे स्टार्टअप भी EV मार्केट में उभर रहे हैं। Okaya Motofaast की बिक्री पिछले महीने कम हुई है, जो इसे खत्म कर सकता है। यह इलेक्ट्रिक Okaya Motofaast , जो फेस्टिव सीजन में लॉन्च किया गया था, इसकी बिक्री पिछले महीने कम हुई थी। Okaya EV अपने फीचर्स से लोगों को लुभा सकता है। ऐसा लगता है कि कंपनी इस उत्पाद से अधिक बिक्री की उम्मीद कर रही है। इस त्यौंहार के मौसम में लोग जमकर खरीददारी करते हैं

 

Okaya Motofaast का डिजाइन सरल लगता है। इसमें दो लोग आराम से सफर कर सकते हैं और सामान भी ले सकते हैं। कंपनी ने ओकाया फ्रंट और मोटोफास् ट बैक पर ब्रांडिंग की है।

आप  Okaya EV वेबसाइट पर भी देख सकते हैं – https://okayaev.com/e-scooters/Motofaast

यह जरुर पढ़े-  

Acer, ताइवान की कंपनी जो लैपटॉप बनाती है, ने भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर MUVI 125 4G पेश की है।

जाने कौन हैं  भारत  की पहली महिला रोबोट अंतरक्ष यात्री “व्योममित्रा” ? जिसे ISRO ने बनाया है 

सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिक शादी को कानूनी रूप से अनिवार्य करने से इनकार कर दिया

 

Leave a Comment