Renjusha Menon Dead: मलयालम अभिनेत्री रेन्जुशा मेनन का रहस्यमयी मौत, तिरुवनंतपुरम में अपने घर पर सुबह मृत पाई गईं एक्ट्रेस

Renjusha Menon Dead: लोकप्रिय मलयालम फिल्म और टीवी धारावाहिक अभिनेत्री रेन्जुशा मेनन सोमवार को तिरुवनंतपुरम में अपने किराए के अपार्टमेंट में लटकी हुई पाई गईं।

तिरुवनंतपुरम : लोकप्रिय मलयालम फिल्म और टीवी धारावाहिक अभिनेत्री रेन्जुशा मेनन सोमवार को तिरुवनंतपुरम में अपने अपार्टमेंट में लटकी हुई पाई गईं। सोमवार सुबह रेन्जुशा मेनन (Renjusha Menon) कमरा काफी देर तक बंद रहने पर परिवार को संदेह हुआ। बाद में जब जबरदस्ती दरवाजा खोला गया तो वह फंदे से लटकी हुई मिली।

35 वर्षीय अभिनेत्री अपने परिवार के साथ अपार्टमेंट में रह रही थी और श्रीकार्यम पुलिस ने मौत की जांच शुरू कर दी है।
रेन्जुशा मेनन (Renjusha Menon) मनोरंजन, TV सीरियल और फिल्म  उद्योग में एक प्रसिद्ध हस्ती हैं,  विभिन्न फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

अपने सबसे हालिया काम में, Renjusha Menon ने शो ‘आनंदरागम’ में एक प्रमुख भूमिका निभाई, जबकि उन्होंने सिटकॉम ‘वरन डॉक्टारनु’ में अपनी हास्य प्रतिभा का प्रदर्शन किया। ‘एंटे मथावु,’ ‘मिसेज’ में उनके किरदार। ‘हिटलर’ और अन्य टेलीविजन कार्यक्रमों ने काफी प्रशंसा अर्जित की है।

Renjusha_Menon_Death
renjusha Menon actress  sourse: insta

 

मात्र 35 वर्ष की उम्र में दुनिया से अलविदा कह दिया 

मलयालम फिल्म और टीवी की प्रसिद्ध अभिनेत्री रेन्जुशा मेनन को तिरुवनंतपुरम में अपने किराए के फ्लैट में लटकी हुई मिली है। वह सिर्फ 35 की थीं। श्रीकार्यम पुलिस ने अभिनेत्री की हत्या की जांच शुरू कर दी है। जब सोमवार की सुबह उनके परिवार को पता चला कि उनका फ्लैट बहुत समय से बंद था, तो सभी को शक हुआ। बाद में दरवाजा खोला गया और वह फांसी के फंदे पर लटकी हुई पाई गई।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया रेन्जुशा कि मृत शरीर 

Renjusha Menon की मौत का कारण पता लगाने के लिए पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामला जांच किया जा रहा है। रेन्जुशा मेनन एक प्रसिद्ध अभिनेत्री थीं, जिन्होंने कई टेलीविजन शो में काम किया था। उन्होंने मलयालम की कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया था।

परिवार ने अपना पक्ष रखा

पड़ोसियों ने बताया कि सोमवार सुबह कमरा बहुत देर तक बंद था। परिवार को शक हुआ क्योंकि Renjusha Menon ने खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खोला। बाद में दरवाजा जबरदस्ती खोला गया, तो वह फंदे पर लटकी हुई मिली।

Renjusha Menon एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर भी थीं।

रेन्जुशा  को स्त्री, निजालट्टम, मैगालुडे अम्मा और बालामणि के रूप में जाना जाता है। रेन्जुशा अभिनय के अलावा ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर भी थीं। उनके पिता सी जी रवींद्रनाथ और मां उमादेवी उनके परिवार में हैं।

उन्होंने सेलिब्रिटी किचन मैजिक नामक एक सेलिब्रिटी कुकरी शो में भी भाग लिया था। वहीं, वह ‘सिटी ऑफ गॉड’ और ‘मेरिककुंडोरु कुंजाडु’ जैसी फिल्मों में भी नजर आई। उनकी मौत ने साउथ इंडस्ट्री को दुखी कर दिया। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती थीं। Renjusha Menon लगातार अपने सह-कलाकारों के साथ वीडियो बनाती रहती है मस्ती के साथ रहा करती थी। 29 अक्टूबर को उन्होंने एक रील भी शेयर किया, जिसे उनका सबसे पिछला सोशल मीडिया पोस्ट बताया जाता है। रेन्जुशा की मौत का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है। श्रीकार्यम पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की है।

रेन्जुशा मेनन (Renjusha Menon) एक लोकप्रिय अभिनेत्री थीं और उन्होंने कई टीवी चैनलों पर कई धारावाहिकों में अभिनय किया था। उन्होंने कुछ मलयालम फिल्मों में भी काम किया। पुलिस ने आत्महत्या का कारण जानने के लिए जांच शुरू कर दी है।

यह जरूर पढ़े –

आदित्य रॉय कपूर की बाहों से लिपटी दिखीं अनन्या पांडे, 13 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक वीडियो वायरल
UT 69 : Raj Kundra बायोपिक की घोषणा सुनते ही शिल्पा शेट्टी ने राज को चप्पल से कूटा

Okaya EV Motofaast : बिना रुके चले 120 km, डबल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ, Top Speed 70, जाने खास फीचर्स

OnePlus Open: 1st Foldable Phone फोल्डेबल फोन लॉन्च, कई फोन को टक्कर देते हैं इसके फीचर्स

Leave a Comment