Koffee With Karan 8 Episode 2:दूसरे एपिसोड में नजर आएंगे सनी-बॉबी देओल, पिता धर्मेन्द्र के किसिंग सीन पर कही खास बात

Koffee With Karan 8:के दूसरे एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ हो चुका है। अपने भाई बॉबी देओल के साथ सनी देओल इस एपिसोड में काउच पर दिखाई देंगे।

सोमवार को करण ने इसका प्रमोशन शेयर करते हुए कहा, “देओल ब्रदर्स कुछ मजेदार कन्वर्सेशन के साथ काउच पर वापस आ गए हैं।” :#KoffeeWithKranS8 के दूसरे एपिसोड में

सनी ने कहा, “पापा जो चाहे कर सकते हैं”।

करण वीडियो की शुरुआत (Koffee With Karan 8) में दोनों भाईयों को स्टैडिंग ओवेशन देते हैं और सनी देओल को गदर-2 की सफलता पर चिढ़ाते हैं। करण ने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में उनके पिता धर्मेंद्र के प्रसिद्ध किसिंग सीन पर भी दोनों भाईयों से चर्चा की।
करण ने सनी से कहा, “पापा जो चाहे कर सकते हैं और उससे बच भी सकते हैं”।” अंत में, करण ने सनी से कहा, “कौन जानता था कि एक आदमी जो एक पूरे देश को हैंडपंप से तहस-नहस कर सकता है उसे टेडी बेयर पसंद हैं?””

 sunny deol and bobby deol in KoffeeWithKranS8
प्रोमो में करण, सनी और बॉबी को खड़े होकर सम्मान देते नजर आ रहे हैं।

करण ने पहले ही संकेत दे दिया था

करण ने एक लाइव शो के दौरान पहले से ही घोषणा की थी कि उनके शो पर आने वाले गेस्ट सिबलिंग्स होंगे। लंबे समय से चर्चा होती रही है कि सनी और बॉबी शो में एक बार फिर मिलेंगे।

2005 में आखिरी बार दोनों को साथ देखा गया था

इसके साथ, देओल ब्रदर्स ने 18 साल बाद करण के शो पर वापसी की है। 2005 में कॉफी विद करण के पहले सीजन में उन्हें देखा गया था। तब भी सनी भाई बॉबी देओल के साथ था।

‘लाहौर 1947’ पर काम जल्द शुरू करेंगे

सनी जल्द ही आमिर खान की एक फिल्म पर काम करने वाले हैं। लाहौर 1947 नामक फिल्म को राजकुमार संतोषी ने निर्देशित किया है। इसके अलावा, सनी जल्द ही बॉर्डर-2 जैसी कुछ अतिरिक्त फिल्मों पर काम कर सकते हैं।

रणवीर-दीपिका पहले एपिसोड में गेस्ट थे

जबकि कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8 episode 2 ) के पहले एपिसोड में बॉलीवुड के मशहूर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ दिखाई दिए।

यहीं दोनों ने प्रेम, शादी और कमिटमेंट की बात की। दीपिका को कैजुअल डेटिंग की बात पर ट्रोल किया जा रहा है, जबकि रणवीर को सेम कहानी सुनने पर ट्रोल किया जा रहा है।

 deepika padukone and ranveer singh in KoffeeWithKranS8
KoffeeWithKranS8 के पहले शो के पहले एपिसोड में रणवीर और दीपिका गेस्ट थे।

यह करण जौहर के बहुत लोकप्रिय चैट शो (Koffee With Karan)  का आठवां सीजन है। 2004–2005 में पहला सीजन टेलीकास्ट हुआ था। अब तक, करण जौहर ने इस शो के 148 एपिसोड होस्ट किए हैं।

आपका यहा आने के लिए आपका दिल से धन्यवाद, आप हमेशा खुश रहे।

यह जरूर पढ़े –

आदित्य रॉय कपूर की बाहों से लिपटी दिखीं अनन्या पांडे, 13 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक वीडियो वायरल

UT 69 : Raj Kundra बायोपिक की घोषणा सुनते ही शिल्पा शेट्टी ने राज को चप्पल से कूटा

Okaya EV Motofaast : बिना रुके चले 120 km, डबल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ, Top Speed 70, जाने खास फीचर्स

OnePlus Open: 1st Foldable Phone फोल्डेबल फोन लॉन्च, कई फोन को टक्कर देते हैं इसके फीचर्स

Leave a Comment