Elvish Yadav: ने नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार होने के आरोप को ‘बेबुनियाद’ बताया और कहा, ‘अगर मेरी भागीदारी मिली तो मैं जिम्मेदारी लूँगा

Elvish Yadav controversy: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज की गई है। उन्हें नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार करने का भी आरोप लगा है। एल्विश (Elvish Yadav) ने अब इन आरोपों पर सोशल मीडिया पर चुप्पी तोड़ी है। यूट्यूबर ने क्या कहा?

Elvish Yadav, एक प्रसिद्ध यूट्यूबर, कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2‘ BIG BOSS का विजेता बनने के बाद से चर्चा में हैं। एल्विश यादव ने हाल ही में शराब के साथ गिरफ्तार होने का आरोप लगाया है। साथ ही यूट्यूबर ने खुद अपनी सफाई दी है, जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

एल्विश यादव ने आरोपों को खारिज कर दिया

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तारी की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। “मैं सुबह उठा और मैंने देखा कि मेरे खिलाफ कैसी-कैसी न्यूज फैल रही है,” एल्विश (Elvish Yadav) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। एल्विश यादव को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार करने की खबरें पूरे मीडिया में फैल रही हैं। जितने भी आरोप मेरे खिलाफ लगाए गए हैं, वे सभी बेबुनियाद हैं। सब गलत हैं। इनमें से एक भी नहीं सही है।「

वीडियो में एल्विश यादव (Elvish Yadav)  ने कहा, “मैं यूपी पुलिस और प्रशासन के साथ पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं और मैं यूपी पुलिस, प्रशासन और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को रिक्वेस्ट करना चाहूंगा कि अगर मेरी 0.1 प्रतिशत भी इसमें भागीदारी मिल जाती है तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूँ।”

Elvish Yadav ने कहा, “मीडिया से एक रिक्वेस्ट है कि कृपया करके जब तक आपके पास ठोस सबूत न हो जाएँ, प्लीज मेरा नाम खराब न करें।” जितने भी इल्जाम लगाए गए हैं, इनसे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूँ अगर ये सही साबित होता हैं।

एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर ये आरोप लगाए गए हैं 

एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर हाल ही में आरोप लगा कि उनके खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज कराई गई है। साथ ही उन पर गैरकानूनी रेव पार्टी चलाने और जहरीले सापों की तस्करी का आरोप लगाया गया था।

Elvish Yadav के खिलाफ FIR, जहरीले सांपों की तस्करी सहित कई गंभीर आरोपों के कारण यूट्यूबर अब तक इन विवादों में फंस गए हैं

Elvish Yadav: रेव पार्टियों में लोग सिर्फ आम पार्टियों की तरह नाचते, गाते और फूड एन्जॉय नहीं करते हैं. बल्कि, लोग इन पार्टियों में भारी मात्रा में शराब पीते हैं। चरस, अफीम और स्नेक बाइट शामिल हैं।

बिगबॉस विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर नोएडा सेक्टर 49 में एफआईआर दर्ज की गई है क्योंकि वह रेव पार्टियों में स्नेक बाइट देता था। अब कई लोगों के मन में आखिर ये रेव पार्टी कैसी होती है? क्या ये आम पार्टियों की तरह हैं या कुछ अलग हैं? यह भी एक महत्वपूर्ण प्रश्न है कि क्या ये पार्टियां भारत में लीगल हैं? चलिए इस लेख में आपके इन्हीं प्रश्नों का उत्तर देते हैं।

क्या होता हैं रेव पार्टी?

रेव पार्टियां दुनिया भर में बहुत लोकप्रिय हैं। इन पार्टियों में ज्यादातर अमीर लोग हैं। इन पार्टियों में जाने के लिए इतना ज्यादा पैसा खर्च करना पड़ता है कि साधारण लोग सोच भी नहीं सकते। इसके अलावा, ये पार्टियां आम पार्टियों से बहुत अलग हैं। इन पार्टियों में शामिल होने वाले युवा कई देशों में बैन है। इसलिए इस तरह की रेव पार्टियां भारत में भी वर्जित हैं। लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग ऐसी पार्टियां करते हैं, और एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर ऐसी ही पार्टियों में स्नेक बाइट देने का आरोप लगाया गया है।

रेव पार्टियों में क्या होती हैं?

इस तरह की पार्टियों में लोग सिर्फ सामान्य पार्टियों की तरह नाचते, गाते और खाते हैं। बल्कि, लोग इन पार्टियों में भारी मात्रा में शराब पीते हैं। इनमें ड्रग्स, चरस, अफीम और स्नेक बाइट शामिल हैं। इन पार्टियों में लोग लंबे समय तक नशे में झूमते रहें। आपने फिल्मों में देखा होगा कि युवा लोग इन पार्टियों में शराब पीते हैं।

रेव पार्टी भारत में प्रतिबंधित है

भारत में अवैध नशे के लिए रेव पार्टियां बैन हैं। पकड़े जाने पर भी सजा दी जाती है अगर कोई ऐसी पार्टी में जाता है या इसे आयोजित करता है। यही कारण है कि नार्कोटिक्स विभाग इस तरह की पार्टियों पर अक्सर छापे मारी करता रहता है।

यह भी पढ़े –

Okaya EV Motofaast : बिना रुके चले 120 km, डबल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ, Top Speed 70, जाने खास फीचर्स

OnePlus Open: 1st Foldable Phone फोल्डेबल फोन लॉन्च, कई फोन को टक्कर देते हैं इसके फीचर्स

आदित्य रॉय कपूर की बाहों से लिपटी दिखीं अनन्या पांडे, 13 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक वीडियो वायरल

UT 69 : Raj Kundra बायोपिक की घोषणा सुनते ही शिल्पा शेट्टी ने राज को चप्पल से कूटा

Leave a Comment