Elvish Yadav: अब तक कई विवादों में फंस चुके है एल्विश यादव, जिसमें जहरीले सांपों की तस्करी सहित कई गंभीर आरोप हैं ?

Elvish Yadav: पॉपुलर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का विजेता एल्विश यादव एक महत्वपूर्ण संकट में फंस गए हैं। Elvish Yadav के खिलाफ नोएडा में एक एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर रेव पार्टी आयोजित करने और जहरीले सापों की तस्करी समेत कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

एल्विश यादव फिर से चर्चा में हैं

एल्विश यादव (Elvish Yadav) सोशल मीडिया में एक प्रसिद्ध नाम है। बिग बॉस OTT 2 की ट्रॉफी ने उनकी लोकप्रियता दोगुना कर दी। एल्विश के खिलाफ FIR दर्ज होने का पता चला है।

Elvish Yadav के खिलाफ नोएडा में एक एफआईआर दर्ज की गई है। यूट्यूबर पर जहरीले सापों की तस्करी के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। उन्हें विदेशी लड़कियों को रेव पार्टी में बुलाने के भी इल्जाम लगे हैं।

Elvish Yadav का विवादों से पुराना नाता है

एल्विश यादव (Elvis Yadav) इस बार बहुत चर्चा में हैं। इसके बावजूद, यूट्यूबर का नाम अब तक किसी विवाद में शामिल नहीं हुआ है। अब तक, एल्विश यादव बार-बार गलत कारणों से चर्चा में आए हैं। एल्विश यादव के कुछ लोकप्रिय बहसों को जानें..।

शहर में चुराए गमले का भी आरोप लगा Elvis Yadav पर 

2023 मार्च की शुरुआत में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोगों ने एक SUV कार से जी 20 के लिए लगाए गए गमलों को दिल्ली-गुड़गांव हाईवे के शंकर चौक से चुराते हुए दिखाया था। इस कार पर वीआईपी नंबर प्लेट था। वीडियो को शेयर करने के बाद कुछ यूजर्स ने कहा कि ये एल्विश यादव (Elvis Yadav) की कार है, जिसे उनके यूट्यूब चैनल पर कई वीडियो में देखा गया है। एल्विश ने इन आरोपों से स्पष्ट रूप से इनकार कर दिया था।

Elvish Yadav ने सलमान खान को बताया अपराधी 

एल्विश यादव ने सलमान खान से भी विवाद किया है। 2019 में उन्होंने एक वीडियो बनाकर एक्टर को भयंकर ट्रोल किया था। हालाँकि, बिग बॉस ओटीटी 2 में उन्होंने सलमान खान से पहले ही मुलाकात की थी। एल्विश ने कहा कि सलमान खान पूरे बॉलीवुड को  डराते हैं। विवेक ओबरॉय का पूरा करियर खत्म हो गया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। व्यवसाय में उनकी पहचान सिर्फ लड़कियों की है।

एल्विश ने हिट एंड रन और काले हिरण केस पर भी चर्चा की। उन्होंने दावा किया कि इतने गंभीर अपराधों के बावजूद सलमान खान खुलेआम घूम रहे हैं। हालाँकि, बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश को सलमान खान ने अच्छी तरह से लताड़ लगाई थी।

ध्रुव राठी के साथ बहस में उलझे एल्विश Elvish Yadav

ध्रुव राठी पर इल्जाम लगाया गया था कि वह भारत सरकार के खिलाफ हैं। ध्रुव राठी के वीडियो से कुछ क्लिप्स निकालकर एल्विश ने एक और वीडियो बनाया ताकि अपनी बात साबित कर सके। साथ ही, एल्विश यादव ने ध्रुव राठी पर उनके प्रशंसकों को धमकाने का आरोप लगाया। दोनों ने सोशल मीडिया पर जमकर बहस की।

 

स्वरा भास्कर ने Elvish Yadav शिकायत की 

साल 2021 में स्वरा भास्कर ने एल्विश यादव (Elvish Yadav) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी थी। Actres ने यूट्यूबर पर उनकी छवि को बदनाम करने का आरोप लगाया। स्वरा भास्कर ने कहा कि एल्विश ने फिल्म वीरे दी वेडिंग से एक सीन को लेकर उनकी छवि बिगाड़ दी है।

यह जरूर पढ़े –

Leave a Comment