Akshay kumar film Mission Raniganj:अक्षय कुमार ने ‘मिशन रानीगंज’ को अपने करियर की सबसे अच्छी फिल्म बताया

मुंबई, 11 अक्टूबर 2023: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ को अपने करियर की सबसे अच्छी फिल्म बताया है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनके लिए बहुत ही खास है क्योंकि यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है।

Akshay Kumar - Hindtimes.in
Akshay Kumar

 

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैंने अब तक लगभग 150 फिल्में की हैं, लेकिन ‘मिशन रानीगंज’ मेरे लिए सबसे अच्छी फिल्म है। यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है और इसमें एक बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश है।”

अक्षय कुमार ने फिल्म में जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभाई है, जो एक कोयला खदान दुर्घटना के बाद बचाव अभियान का नेतृत्व करते हैं।

अक्षय कुमार ने कहा कि उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिलने पर बहुत खुशी हुई। उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनके लिए एक बहुत ही यादगार अनुभव रहा।

फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ को दर्शकों और आलोचकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है।

कास्ट : अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन। यह 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ हुई थी और इसे दर्शकों और आलोचकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

मिशन रानीगंज 2023 की भारतीय हिन्दी भाषा की सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है, जिसे टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। विपुल के रावल द्वारा लिखित, यह पश्चिम बंगाल में 1989 के रानीगंज कोलफील्ड् के पतन पर आधारित है।

फिल्म की कहानी जसवंत सिंह गिल (अक्षय कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक कोयला खदान में एक दुर्घटना के बाद बचाव अभियान का नेतृत्व करता है। खदान में 65 मजदूर फंसे हुए हैं, और जसवंत सिंह को उन्हें बचाने के लिए हर संभव कोशिश करनी होगी।

फिल्म को इसके एक्शन दृश्यों, भावनात्मक प्रभाव और अक्षय कुमार के अभिनय के लिए सराहा गया है। यह एक ऐसी फिल्म है जो आपको भावनात्मक रूप से हिला देगी और आपको एक ऐसी कहानी के बारे में सोचने पर मजबूर करेगी जो आज भी उतनी ही प्रासंगिक है जितनी कि 1989 में थी।

Leave a Comment