शीघ्रपतन को रोकने वाली और शुक्राणु बढ़ाने के लिए, यह है अचूक औषधि..(स्टरलिन-एम)

हमारी ग्रंथियां दो स्राव को जन्म देती है। पहली अंतःस्राव होती है जो कि बल, बुद्धि, ओज प्रदान करके हमारे शरीर को निरोगी एवं दीर्घायु रखता है। दूसरी बहिःस्राव होती है। मर्द के बहिःस्राव को वीर्य या शुक्राणु कहा जाता है। और महिलाओं के बहिःस्राव को अंडाणु कहा जाता है। आपको बता दें कि महिला और मर्द का अगर बहिःस्राव स्वस्थ ना हो और सही मात्रा न निकलें तो संतान कभी पैदा नहीं हो सकती।

आज हम आपको होम्योपैथी की एक ऐसी औषधि के बारे में आपको बतायंगे जिसके सेवन से पुरुषों में विद्यमान स्नायु दुर्बलता, शुक्राणुओं की संख्या में कमी, शुक्र कीट का न होना, शीघ्रपतन, स्वप्नदोष, लिंग में पर्याप्त कडापन न होना इन सभी परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा। होम्योपैथी की औषधि का नाम- स्टरलिन-एम (Sterlin-M) है। इसके सेवन से आपको पूरा फायदा मिलेगा।

इस तरह आपको करनी है यूज़-जानिए विधि
आधे कप पानी में Sterlin-M कि 15-20 बूंद डालकर खाने से 30 मिनट पहले दिन में तीन या चार बार 6 माह तक पिएं। और आपको बता दें कि इसका असर 7 दिन में ही आपको दिखने लगेगा। और खास बात है कि इस औषधि का किसी तरह का कोई साइड इफेक्ट बिलकुल नहीं है। इस औषधि को आप किसी भी होम्योपैथी मेडिकल स्टोर से या फिर आनलाइन मंगा सकते हैं।

याद रहे Sterlin-M औषधि का सेवन करते हुए आपको इन चीज़ों का परहेज करना होगा- आलू और कोई भी खट्टी चीजें बिल्कुल नहीं खानी होगी।

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे -> स्टरलिन-एम / Sterlin-M

Facebook Comments