बिलासपुर

संभागायुक्त डॉ. अलंग ने दिलाई सत्य निष्ठा व ईमानदारी की शपथ
सतर्कता जागरूकता सप्ताह प्रारंभ

Summary

Hind times:-सतर्कता जागरूकता सप्ताह के प्रथम दिन संभागायुक्त कार्यालय में अधिकारियों, कर्मचारियों ने ईमानदारी एवं सत्य निष्ठा से कार्य करने की शपथ ली। संभागायुक्त डॉ. संजय अलंग ने उन्हें शपथ दिलाई।  भारत सरकार केन्द्रीय सतर्कता आयोग, नई दिल्ली के निर्देश […]

Hind times:-सतर्कता जागरूकता सप्ताह के प्रथम दिन संभागायुक्त कार्यालय में अधिकारियों, कर्मचारियों ने ईमानदारी एवं सत्य निष्ठा से कार्य करने की शपथ ली। संभागायुक्त डॉ. संजय अलंग ने उन्हें शपथ दिलाई। 


भारत सरकार केन्द्रीय सतर्कता आयोग, नई दिल्ली के निर्देश के अनुपालन में 27 अक्टूबर से 2 नवंबर 2020 तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है, जिसका विषय ‘सतर्क भारत, समृद्ध भारत’ है। आज इस सप्ताह के प्रथम दिन अधिकारियों, कर्मचारियों ने प्रतीज्ञा ली कि जीवन के सभी क्षेत्रों में ईमानदारी तथा कानून के नियमों का पालन करेंगे, रिश्वत नहीं लेंगे न ही देंगे। पारदर्शिता से जनहित का कार्य करेंगे और निजी आचरण में ईमानदारी दिखाकर उदाहरण प्रस्तुत करेंगे। भ्रष्टाचार की किसी भी घटना की रिपोर्ट उचित एजेंसी में देंगे। शपथ कार्यक्रम कोविड-19 के लिये भारत सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए आयोजित किया गया।  
इस अवसर पर उपायुक्त श्रीमती अर्चना मिश्रा तथा कार्यालय के अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।