बिलासपुर मस्तूरी

बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं के लिए मस्तूरी को मिली एक और एम्बुलेंस ,विधायक बाँधी ने हरी झंडी दिखा कर किया रवाना

Summary

Hindtimes:- बिलासपुर/मस्तूरी आपातकाल में मरीजों को चिकित्सालय तक लाने के लिए सबसे पहले पहुंच कर सेवाएं देने वाली 108 एम्बुलेंस की गाड़ियों में सोमवार से एक और चार पहिया वाहन जुड़ गया। जो मस्तूरी  से बिलासपुर के चिकित्सालयों तक मरीजों […]

Hindtimes:- बिलासपुर/मस्तूरी आपातकाल में मरीजों को चिकित्सालय तक लाने के लिए सबसे पहले पहुंच कर सेवाएं देने वाली 108 एम्बुलेंस की गाड़ियों में सोमवार से एक और चार पहिया वाहन जुड़ गया। जो मस्तूरी  से बिलासपुर के चिकित्सालयों तक मरीजों को निशुल्क यातायात की सेवाएं उपलब्ध कराएगी। सोमवार 26 अक्टूबर की शाम एवं स्थानीय विधायक व उपनेता प्रतिपक्ष डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी  ने पचपेड़ी स्वास्थ्य केंद्र  परिसर से इसे हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। 

खंड चिकित्सा अधिकारी  से मिली जानकारी के मुताबिक बेसिक एम्बुलेंस है। इस एम्बुलेंस में  थर्मामीटर, ग्लूकोमीटर सहित जीवनरक्षक उपकरणों की उपलब्धता सुनिश्चित की गई है।सोमवार  को मस्तूरी विधायक व उपनेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी ने विधिवत पूजा-अर्चना कर मस्तूरी वासियों के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हुए एम्बुलेंस को गंतव्य की ओर सक्रिय किया।

इस दौरान मस्तूरी खंड चिकित्सा अधिकारी  एन आर कंवर, राधेश्याम सूर्यवंशी पचपेड़ी सरपंच श्री नायक सहित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र  के समस्त अधिकारी व कर्मचारी व ग्रामीण उपस्थित रहे।