जांजगीर चाम्पा

इस ग्राम के सरपंच व सचिव पर लगा आवास योजना के नाम पर अवैध पैसा मांगने का आरोप शिवसेना ने सरपंच- सचिव पर कार्यवाही के लिए सीईओ को लिखित में किया शिकायत

Summary

Hind times:-जांजगीर जिले के  मालखरौदा में शिवसेना के शिवसैनिकों ने सीईओ मालखरौदा  को ज्ञापन दिया हैं    मालखरौदा जनपद क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत भुतहा के आश्रित ग्राम छोटेरबेली में प्रधानमंत्री आवास योजना हितग्राही रामकिशन मधुकर पिता शिवनाथ मधुकर […]

Hind times:-जांजगीर जिले के  मालखरौदा में शिवसेना के शिवसैनिकों ने सीईओ मालखरौदा  को ज्ञापन दिया हैं    मालखरौदा जनपद क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत भुतहा के आश्रित ग्राम छोटेरबेली में प्रधानमंत्री आवास योजना हितग्राही रामकिशन मधुकर पिता शिवनाथ मधुकर को योजना का पहला किस्त प्राप्त हो गया है। परंतु दुसरा किस्त के लिए सरपंच व सचिव के द्वारा 15 हजार रूपये की रिश्वत मांगी जा रही है।

जिससे क्षुब्ध होकर हितग्राही ने शिवसेना से मदद की गुहार लगाई है। हितग्राही से योजना का लाभ के एवज में रिश्वत की मांग किए जाने का शिवसेना कडी निंदा करती है तथा ऐसे लोगों के खिलाफ कडी कार्यवाही की मांग करती है।


 वेदप्रकाश पटेल ब्लॉक उपाध्यक्ष, डेविड पटेल ब्लॉक सचिव ने सीईओ से निवेदन किया है कि इसे गंभीरता से लेते हुए, प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राही को योजना का प्रोत्साहन की राशि भुगतान करने एवं रिश्वत मांगने वाले सरपंच व सचिव के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग किया है।
वही सीईओ ने भी जांच कर उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया हैं।