हैदराबाद पहुंचने पर एयरपोर्ट में पार्टी पदाधिकारियों ने गर्मजोशी से आत्मीय स्वागत किया, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य एवं सांसद अरुण साव, पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में हुए शामिल

बिलासपुर रायपुर

Hindtimes भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य एवं सांसद अरुण साव, पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने हैदराबाद रवाना हुए। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक 2 एवं 3 जुलाई 2022 को हैदराबाद में आयोजित है। इस बैठक से पूर्व राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्यों को तेलंगाना राज्य के एक-एक विधानसभा क्षेत्र में 48 घंटे “संपर्क अभियान” चलाकर अलग-अलग बैठके लेना है।

इस योजना के तहत् पार्टी के राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य एवं सांसद अरुण साव आज हैदराबाद रवाना हुए। वे 30 जून 2022 एवं 1 जुलाई 2022 को तेलंगाना राज्य के परकल (104) विधानसभा क्षेत्र में कई बैठके लेकर संपर्क अभियान चलायेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं एवं लोगों से भेंट कर चर्चा करेगें।

तत्पश्चात 2 और 3 जुलाई 2022 को हैदराबाद में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में शामिल होगें। जिसमें पार्टी की आगामी कार्ययोजना पर चर्चा होगी। उक्त बैठक में देश भर के 300 के लगभग प्रमुख नेतागण प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री श्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा आदि बड़े नेतागण शामिल होगें।