AAPप्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला ने होली मिलन में किया कार्यकर्ताओं का सम्मान, प्रदेश संयोजक कोमल हुपेंडी भी हुए शामिल

बिलासपुर

विमल कांत की रिपोर्ट

बिलासपुर। बीते कल तालापारा वॉर्ड 25 में आम आदमी पार्टी की नेता छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रवक्ता अधिवक्ता प्रियंका शुक्ला के द्वारा कार्यकर्ताओं का सम्मान समारोह व होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के प्रदेश संयोजक कोमल हुपेंडी भी शामिल हुए।

आप प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला ने बताया कि ज़िले के जिन कार्यकर्ताओं ने अपना कीमती समय निकालकर रायपुर में आयोजित विजय को इतना सफल बनाया ये कार्यक्रम उन सभी के सम्मान और उत्साहवर्धन के लिए आयोजित किया गया था।

इस सम्मान समारोह में एक बहुत महत्वपूर्ण देखने को मिली, वो ये कि आम कार्यकर्ता ही यहां के मुख्य अतिथि थे। प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि कार्यकर्ता है तो पार्टी है। जमीनी कार्यकर्ता ही किसी भी पार्टी की असली ताकत होते हैं। उन्होंने कहा कि अमूमन हम सभी काम के लिए मिलते हैं, योजना बनाते हैं और वापस काम पर लग जाते हैं लेकिन इस होली मिलन में आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता साथ मिले गुलाल खेले नाच गाना हुआ और सब ने अपना सुखदुख आपस में साझा किया जिससे आम आदमी पार्टी का हमारा परिवार और मज़बूत हुआ है।

कार्यकर्ता गण ने अपने काम से समय निकालकर और कड़ी धूप में विजय यात्रा रायपुर में शामिल होकर, कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए दिन रात एक किया, और बीते दिन में भी सदस्यता अभियान हो या कोई अन्य कार्यक्रम, सब उतने ही तन मन धन से लगे रहे है, उनके प्रति प्रियंका शुक्ला, रुखसार ने आभार व्यक्त किया व बिलासपुर जिला के सब विधानसभा के कार्यकर्ता साथियो को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में प्रदेश के नेता व संयोजक कोमल हुपेंडी जी ने कार्यकर्ताओं का हौसला बुलंद करते हुए, उंन्हे संबोधित किया व “इंसान से इंसान का हो भाईचारा” गीत भी गुनगुनाया।

वहीँ प्रदेश के संगठन मंत्री भानु चन्द्रा, कोषाध्यक्ष जसबीर सिंह द्वारा भी जोशीले गीत गाए गए। पंजाब की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए नाचना गाना भी हुआ।

प्रियंका शुक्ला ने संबोधित करते हुए बोला कि उन सभी कार्यकर्ताओं के चेहरे मुझे याद हैं जो धूप में लाल हो गए थे, इसके बाद भी हमारे सब साथी कड़ी मेहनत से रायपुर हो, या बिलासपुर सब जगह पार्टी को मजबूत करने के लिए दिन रात एक करने में लगे हुए हैं। प्रियंका ने सन्तोष बंजारे, लीलावती लहरे, रुख्सार, अमीरन, सुंदरी साहू का विशेष तौर पे आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में फूल और प्रमाणपत्र देकर रवि यादव, भागवत साहू, शंकर यादव, तिरिथ साहू, दिनेश अनंत, अमीरन, कमरुन्निसा, मेहरुन्निसा, देवला, सुंदरी साहू, आज़म मिर्जा, नीतू मिश्रा, विवेक यादव, नुरुल हुदा, राजिक अली, विनय गढेवाल, अनिलेश, धनंजय कश्यप, गुलाम गौश, शंकर कश्यप, रवि यादव, लीलावती लहरे, नरेंद्र साहू, अशोक वस्त्रकार, विष्णु कश्यप, देवेंद्र कुर्रे, संतोष बंजारे, इरफान सिद्दीकी, ज्ञानेंद्र देवांगन, निकिता ठाकुर,संजय गढ़ेवाल सहित लगभग 50 कार्यकर्ता साथियो को सम्मानित किया गया।

विशिष्ट अतिथियों में पदाधिकारी साथी के अलावा बीरेंद्र राय, आशना जायसवाल, अमीन व समाजिक कार्यकर्ता लखन सुबोध सहित अन्य आस पास के लोग भी हुए शामिल।

कार्यक्रम में लगभग 200 लोगो ने भागीदारी की और साथ खाना खाया। कार्यक्रम के अंत मे लगभग 20 नए युवा साथियो ने पार्टी में सदस्यता ली।

कार्यक्रम का संचालन व आयोजन प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला, नीलोत्पल शुक्ला, संतोष बंजारे, राजिक अली द्वारा किया गया।

प्रियंका शुक्ला
प्रदेश प्रवक्ता
AAP, छत्तीसगढ़
8871067410