सांसद अरुण साव अपने प्रभार वाले खडूर साहिब लोकसभा क्षेत्र के बाबा बकाला विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कही।

बिलासपुर

Hindtimes बिलासपुर- पंजाब में परिवर्तन की हवा चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनहितैषी कार्यों के देखते हुए राज्य की जनता भाजपा को अपना समर्थन देने को तैयार है। उक्ताशय के विचार राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य एवं सांसद अरुण साव अपने प्रभार वाले खडूर साहिब लोकसभा क्षेत्र के बाबा बकाला विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। बाबा बकाला विधानसभा क्षेत्र में भाजपा ने तीन बार के विधायक रहे सरदार मनजीत सिंह मन्ना को अपना प्रत्याशी बनाया है।

उनके प्रत्याशी घोषित होने पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग की उपस्थिति में सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए सांसद अरुण साव ने कहा कि पंजाब देश भक्तों एवं वीरों की भूमि है। देश के लिए त्याग और बलिदान में पंजाब का लम्बा इतिहास रहा है।

जिस प्रकार से केंद्र में श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार गांव, गरीब किसान एवं मजदूरों के हित में काम करते हुए देश को सशक्त और समृद्ध बनाने का काम कर रही है, राज्य की जनता को भाजपा से बहुत अपेक्षाएं हैं।

जनता की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता मजबूती से पार्टी को जिताने में लगे। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी सरदार मनजीत सिंह मन्ना एवं राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने भी अपने विचार व्यक्त किए। तत्पश्चात सांसद अरुण साव ने पदाधिकारियों की बैठक लेकर आगामी रणनीति पर विचार विमर्श किया।