पूर्व विधायक दिलीप लहरिया ने किया अपने विधानसभा क्षेत्र के कई ग्राम पंचायतों में जनसंपर्क

मस्तूरी

//विमल कांत की रिपोर्ट//

Hind timesमस्तूरी । मस्तूरी विधानसभा के पूर्व विधायक दिलीप लहरिया शनिवार को आधा दर्जन से अधिक ग्राम पंचायतों में जनसंपर्क दौरा कर ग्राम पंचायत के लोगों से उनकी समस्याओं को सुना एवं समस्याओं के निराकरण करने के लिए उच्च नेतृत्व तक पहुंचाने की बात कही है,पूर्व विधायक दिलीप लहरिया का कुछ दिनों से अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायतों में जनसंपर्क कार्यक्रम चल रहा है,

इसी तारतम्य में शनिवार को ग्राम पंचायत मुड़पार खोरसी में जनसंपर्क में पहुंचे हुए थे जहां ग्राम पंचायत मुड़पार खोरसी के लोगों की समस्याओं से अवगत हुए साथ ही ग्राम पंचायत मुड़पार खोरसी से पेंडरी पहुंच मार्ग तीन किलोमीटर का रास्ता बहुत ही खराब और कीचड़ युक्त है उसमें नवीन सड़क निर्माण करवाने के लिए प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक पहुंचाने की बात कही है साथ ही खराब सड़क की निरीक्षण करने ग्राम पंचायत के जनप्रतिनिधियों सहित पहुंचे।

जनसंपर्क के दौरान पूर्व विधायक लहरिया ने लोगों को छत्तीसगढ़ शासन के, राजीव गांधी किसान न्याय योजना अंतर्गत भूमिहीन व्यक्तियों को सरकार के द्वारा प्रोत्साहन राशि देने,व महिला समूह के ऋण माफ करने के बात बताते हुऐ साथ-साथ छत्तीसगढ़ शासन के कई जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराया। साथ ही पिछले भाजपा सरकार में रहे मंत्री विधायकों को कोसते हुए कहा कि पिछली भाजपा सरकार की नाकामी और उदासीनता की वजह से आज 1500 /2000 वाली जनसंख्या ग्राम के लोगों को सड़क की सुविधा नहीं मिल पाई है। आज के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व विधायक दिलीप लहरिया के साथ में ग्राम पंचायत सरपंच पंच सहित कई वरिष्ठ नागरिक उपस्थित रहे।