बिलासपुर मस्तूरी

छत्तीसगढ़ियों के आर्थिक , राजनैतिक , सामाजिक उत्थान एवं छत्तीसगढ़िया भाषा , संस्कृति के संरक्षण , संवर्धन के लिए जुझ रहे गैर राजनैतिक संगठन

Summary

Hindtimes बिलासपुर छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना द्वारा लाकडाऊन से उपजे हालत के बीच गंभीर आर्थिक संकट का सामना कर रहे परिवारों को सुखा राशन सामाग्री बांटने का कार्य अनवरत जारी है । इसी क्रम में बिलासपुर क्रांति सेना द्वारा कोटा, बेलतरा, […]

Hindtimes बिलासपुर छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना द्वारा लाकडाऊन से उपजे हालत के बीच गंभीर आर्थिक संकट का सामना कर रहे परिवारों को सुखा राशन सामाग्री बांटने का कार्य अनवरत जारी है । इसी क्रम में बिलासपुर क्रांति सेना द्वारा कोटा, बेलतरा, बिल्हा, सीपत में राशन वितरण करने के बाद मस्तुरी क्षेत्र में जरुरतमंदो की पहचान कर लगातार तीसरे दिन राशन वितरण किया गया।

जिसमे आज ग्राम परसदा के 20 जरुरतमंद परिवारों को चिन्हित करके चावल , साबुन , बिस्किट, आलु, प्याज, हल्दी, मिर्च इत्यादी सामाग्री का वितरण किया । इस अवसर पर संगठन के मस्तुरी विधानसभा उपकोषाध्यक्ष प्रदीप साहू , दीपु यादव , अमरनाथ  निर्णेजक , मनीष सिंह, नितिस, बंजारे, विजय श्रीवास,शिवगोबिंद साहू, ओमप्रकाश, राजकुमार इत्यादी उपस्थित रहे । 


गौरतलब है कि छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के प्रदेश कोर कमेटी के आह्वान पर प्रदेश के विभिन्न जिलों में सुखा राशन बांटा जा रहा है और इसी क्रम में संगठन के बिलासपुर कोर कमेटी को सूचना मिला कि मस्तुरी क्षेत्र के कुछ परिवार बेहद आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहे है तो जिला अध्यक्ष कृष्णा कौशिक के निर्देश पर मस्तूरी विधानसभा के सेनानियों द्वारा यह सेवा कार्य किया गया । जिला संयोजक ठा. शैलु श्रीवास ने गुहार लगाई है कि मस्तूरी समेत पुरे बिलासपुर जिला में गंभीर आर्थिक संकट का सामना कर रहे परिवारों की जानकारी हमारे संगठन को जरुर दे ताकी इन प्रभावित लोगों की हम यथासंभव सहायता कर सके ।