बिलासपुर

उचित मूल्य दुकानों से माह जनवरी के साथ फरवरी का भी खाद्यान्न प्राप्त कर सकते हैं हितग्राही

Summary

Hindtimes:- बिलासपुर राशनकार्डधारी अपनी सुविधानुसार उचित मूल्य दुकानों में माह जनवरी 2021 के खाद्यान्न के साथ माह फरवरी 2021 का खाद्यान्न भी प्राप्त कर सकते हैं। राशनकार्डधारी अपनी सुविधानुसार वर्तमान माह में 1 या 2 माह का खाद्यान्न प्राप्त कर […]

Hindtimes:- बिलासपुर राशनकार्डधारी अपनी सुविधानुसार उचित मूल्य दुकानों में माह जनवरी 2021 के खाद्यान्न के साथ माह फरवरी 2021 का खाद्यान्न भी प्राप्त कर सकते हैं। राशनकार्डधारी अपनी सुविधानुसार वर्तमान माह में 1 या 2 माह का खाद्यान्न प्राप्त कर सकेगा। उसे 2 माह का खाद्यान्न एकमुश्त उठाव करने की बाध्यता नहीं होगी। माह फरवरी 2021 के सार्वजनिक वितरण प्रणाली के खाद्यान्न का आबंटन जारी कर दिया गया है।  
जिला खाद्य नियंत्रक बिलासपुर ने बताया कि राशनकार्डधारियों को 1 माह का केरोसिन पात्रतानुसार वितरण किया जायेगा। माह फरवरी 2021 के सार्वजनिक वितरण प्रणाली के खाद्यान्न के उचित मूल्य दुकानों में भण्डारण पश्चात ही उचित मूल्य दुकान संचालकों द्वारा राशनकार्डधारियों का माह फरवरी 2021 के खाद्यान्न का पात्रतानुसार वितरण किये जाने के निर्देश दिये गये हैं। राजस्व, खाद्य एवं सहकारिता विभाग के अधिकारियों के माध्यम से माह फरवरी 2021 के खाद्यान्न भण्डारण एवं वितरण व्यवस्था की निगरानी सुनिश्चित करने कहा गया है।